ताजा ख़बरेंमहाराष्ट्रराज्य

पालघर क्राइमब्रांच नें गांजे के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

नशीला पदार्थ बेचने के लिए दहानू से कासा की तरफ़ जा रहा था युवक

पालघर : पालघर क्राइमब्रांच की टीम नें गांजा बेचने के लिए जा रहे एक 22 वर्षीय युवक को दहानू में गिरफ्तार कर उसके पास से 3 किलो गाजा बरामद किया है.बाजार में इस गांजे की कीमत 36 हजार रुपये बताई जा रही है.यह युवक दहानू राम टेकड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है.

  पुलिस (Palghar Police ) नें  जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच ( Palghar Crimebranch ) के निरीक्षक अजय बसावे और उनकी टीम को खबरियों द्वारा जानकारी मिली थी कि एक युवक नशीला पदार्थ लेकर बेचने के लिए दहानू से कासा की तरफ़ जाने वाला है. सूचना मिलने के बाद अजय वासावे और उनकी टीम दहानू ( Dahanu ) मिशन हॉस्पिटल के पास बस स्टॉप के सामने छिपकर बैठ गए.जैसे ही यह युवक एक्टिवा लेकर वहा से गुजरा वैसे ही क्राइमब्रांच की टीम ने इस युवक को पकड़ कर उससे पूछ ताछ करने के बाद जब उसकी तलासी तो उसके पास करीब 3 किलों गांजे का एक पाकिट बरामद हुआ.

   जिसके बाद क्राइमब्रांच नें इस युवक के ख़िलाफ़ दहानू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तर कर लिया.अब इस मामले की जांच कर रहे बोईसर क्राइमब्रांच के उपनिरिक्षक पंडित पाटिल यह पता लगाने में जुटे है की यह युवक यह गाजा कहा से लेकर आया था और कहा लेकर जा रहा था.

महाराष्ट्र – नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या , दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!