Sunday, September 29, 2024
No menu items!

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 9 दिन में कमाए 4.85 करोड़ रुपए

मुंबई. कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन फिल्म की हर तरफ तारीफ हो रही है. कपिल देव से लेकर कटरीना कैफ तक इस फिल्म की सराहना कर चुके हैं. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ठीक-ठाक कलेक्शन किया लेकिन फिल्म दूसरे हफ्ते में अपना फ्लो गंवा चुकी है. कमाई में कोई खास दम नहीं आ रहा है. कुछ दिनों में ही प्रभास की फिल्म कल्कि आने वाली है तो उस हिसाब से इस मूवी के लिए आगे की राह आसान नहीं होने वाली है.

चंदू चैंपियन ने रिलीज के पहले हफ्ते में 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके बाद फिल्म ने आठवें दिन 2.65 करोड़ रुपये कमाए और 9वें दिन फिल्म ने 4.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म अब 9 दिन में 42.75 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 10वें दिन ये फिल्म शायद 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेगी. लेकिन इतना काफी नहीं है. फिल्म अभी अपने बजट का आधा भी नहीं कमा पाई है. इसी बीच सिनेमाघरों में प्रभास की फिल्म कल्कि रिलीज होने की तैयारी में है. ऐसे में फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये कमा पाना आसान नहीं होगा. फिल्म का बजट करीब 120 करोड़ का है.

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए खुद को ट्रॉन्सफॉर्म किया और पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुर्लीकांत पेटकर का रोल प्ले किया. इस रोल में उन्हें पसंद किया जा रहा है. फिल्म के लिए कार्तिक ने कड़ी ट्रेनिंग ली. स्विमिंग सीखी और उन्होंने एक एथलीट की तरह अपनी बॉडी बना ली. वे पूरी तरह से इस रोल में ढल गए. लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी भी उनकी एफर्ट्स से मैच नहीं खा रहा है. ये अफसोस की बात है.

RELATED ARTICLES

Most Popular