Sunday, October 6, 2024
No menu items!

कहानी क्‍या है, ध्‍यान मत दीजिए पर ये 4 किरदार मिर्जापुर 3 के दमदार

मुंबई. भैकाल, रुतबा और दहशत, ये तीनों किसी के पास है तो वो बाहुबली है. साउथ सुपरस्टार प्रभास जहन में आते हैं पर यूपी की बात सामने आए तो बाहुबली की परिभाषा ही बदल जाती है. उन बाहुबलियों और उनके बल का बखान करती वेब सीरीज मिर्जापुर अपने तीसरे सीजन के साथ दस्तक दे चुकी है. इस बार का सीजन पिछले दोनों सीजन की तुलना में काफी धीमा है और वो केयॉस इस सीजन में मिसिंग नजर आया है. कहानी ने अपना रूप लिया है और इसका विस्तार हुआ है मगर इस सीजन का असली आकर्षण कहानी नहीं बल्कि इसके तीन अहम किरदार हैं. बावजूद इसके इस सीजन में 4 ऐसे कैरेक्टर्स हैं जिन्होंने इस सीजन को कम्प्लीट किया है. वो 4 किरदार कौन से हैं आइये जानते हैं.

इस सीजन में पूरी कहानी का केंद्र गुड्डू भैया ही रहे हैं और उनका जबर भौकाल दिखाया गया है. उनका वर्चस्व बढ़ा है लेकिन कालीन भैया की गैरमौजूदगी में. जो फुटेज पहले सीजन में मुन्ना भैया ले गए, दूसरे में कालीन भैया ले गए वो अब तीसरे सीजन में गुड्डू भैया को मिली है. सबसे ज्यादा स्क्रीन स्पेस भी उन्हीं की रही है.पंकज त्रिपाठी इस सीरीज की जान हैं और उन्हीं के लिए फैन्स ये सीरीज देखते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं. लेकिन इस सीजन में उनकी एंट्री ही आधी कहानी खत्म होने के बाद होती है. लेकिन उनकी एंट्री की उत्सुकता ही इस सीरीज का असली हाइप प्वाइंट रहा है. जैसे पहले दोनों सीजन लोग उन्हीं को देखने के लिए बेकरार थे इस बार भी हाल वैसा ही था. बस मेकर्स ने इस बेकरारी को थोड़ा और बढ़ा दिया. इस सीजन कालीन भैया को फिर से जीवन मिला है. तो ये तो तय है कि अगले सीजन में महासंग्राम होने वाला है. बाहुबलियों का महासंग्राम.

इस सीजन में गोलू का किरदार सबसे ज्यादा निखरकर आया है. उनका एक्शन शानदार है. वे गुड्डू भैया का राइट हैंड बनी हैं और इस रोल में उन्होंने पूरी इमानदारी से काम किया है. कई मौकों पर उनका किरदार गुड्डू भैया को बचाता हुआ नजर आया है जो उनका एक अच्छा इंप्रेशन क्रिएट करता नजर आया है. वे इस सीजन का अहम किरदार रही हैं और एक्टिंग के मामले में सबपर भारी पड़ी हैं. ये इस पूरी सीरीज का सबसे अंडररेटेड किरदार है जिसपर बात होनी चाहिए. रमाकांत के रोल में राजेश तैलंग ने अपने करियर की बेस्ट एक्टिंग की है. करेप्ट हो सके सिस्टम और दबंग बाहुबलियों के सामने वे जिस तरह से अपने चट्टान जैसे उसूलों के साथ खड़े हैं वो देखना अद्भुत है. उनके रोल और एक्टिंग के लिए इस सीजन को एक बार जरूर देखना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular