Tuesday, September 17, 2024
No menu items!

जब शूटिंग के दौरान पिटते-पिटते बचे थे विकी कौशल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। इन दिनों विकी अपनी फिल्म ‘बैड न्यूज’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के साथ की थी। विकी कौशल इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। एक इंटरव्यू में विकी कौशल ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह पिटते-पिटते बचे थे। क्या था वो किस्सा और इस सिचुएशन के विकी कैसे बचे? चलिए जानते हैं।

शूट करने थे खनन माफिया वाले सीन
विकी कौशल ने तन्मय भट्ट के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत में बताया कि वो Gangs of Wasseypur के लिए अवैध खनन के सीन रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे थे। ये सीन फिल्म में इस्तेमाल किए जाने थे। सैंड माफिया वाले सीन की शूटिंग के बारे में विकी कौशल ने बताया, “फिल्म में जो कोयला स्मगलिंग वाले सीन दिखाए गए हैं वो असली हैं। हमने इन्हें फिल्माया था। हम जब ये सीन शूट करने गए थे तो एक घटना भी हुई थी।” विकी कौशल ने बताया कि वह हैरान थे कि ये सारी चीजें इतना खुलेआम होती हैं कि आपको यकीन ही नहीं होता है कि सचमुच ये लोग स्मगलिंग कर रहे हैं।

500 लोगों की भीड़ ने घेर लिया और..
आपको लगेगा कि यह एक प्रॉपर तरीके से चलाया जा रहा बिजनेस है। क्योंकि वहां एक-दो ट्रक नहीं होते। वहां पूरे 500 ट्रक लाइन से खड़े होते हैं। हम चुपचाप शूटिंग कर रहे थे और कुछ लोग वहां आ गए। करीब 500 लोग हमें घेरकर खड़े थे। कैमरा संभालने वाला इंसान बुजुर्ग था, करीब 50 से ऊपर रहा होगा। उसने यूनिट को बुलाकर कहा कि कैमरा टाइम पर नहीं आ पाएगा क्योंकि हम यहां थोड़ा मुसीबत में फंस गए हैं।

बुजुर्ग कैमरा वाले को पड़ गया थप्पड़
आगे क्या हुआ? बताते हुए विकी कौशल ने कहा, “उस बुजुर्ग को फोन पर बात करते देखकर एक बंदे को लगा कि वो किसी ऊंचे अधिकारी को फोन लगा रहा है। उस आदमी ने कैमरामैन को थप्पड़ मार दिया, उसका कैमरा छीन लिया और धमकी दी कि वो कैमरा तोड़ देगा। हम वहां पर पिटते-पिटते बचे थे और फिर किसी तरह वहां से बचकर निकले।” इसके अलावा विकी कौशल ने बताया कि एक बार वो बनारस स्टेशन पर एक सीन शूट करने के दौरान अरेस्ट होने से बचे थे क्योंकि पुलिस ने उन्हें बिना इजाजत शूट करते देख लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular