Friday, September 20, 2024
No menu items!

Happy Birthday: कियारा आडवाणी के फ्लालेस स्किन से लेकर हेल्दी बालों के पीछे छिपा है ये राज, जानें

Kiara Advanis Beauty Secrets Revealed! Skincare Tips For A Glass Like  Glowing Skin | Beauty/Fashion News | Zee News

मुंबई । कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 33 साल की हो गईं कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके चेहरे की चमक कभी फीकी नहीं दिखती और ना ही उनकी फिटनेस में अंतर दिखता है। इस फ्लालेस ब्यूटा और फिटनेस का सीक्रेट है वर्कआउट। जिसकी वजह से ना केवल कियारा की बॉडी फिट रहती है बल्कि स्किन भी ग्लो करती है। तो जान लीजिए कियारा आडवाणी की सुंदरता और परफेक्ट फिट बॉडी का राज क्या है।

ब्यूटी का सीक्रेट है ये प्रोडक्ट

कियारा आडवाणी ने वॉग को दिए इंटरव्यू में बताया था कि स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए अंदर के साथ ही बाहर से लगाए गए प्रोडक्ट का भी काफी असर होता है। इसलिए वो सही न्यूट्रिएंट्स से भरपूर और साइंस बेक्ड होते हैं।

कियारा आडवाणी इस होममेड फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं

कियारा आडवाणी की शुरू से फ्लालेस स्किन का राज होममेड फेस पैक है। जिसे उनकी मां बनाती थीं। इस फेस पैक को बनाने के लिए फ्रेश क्रीम और बेसन को मिलाकर पेस्ट तैयार करती हैं। जिसे स्किन पर स्क्रब की तरह लगाने से सारी डेड स्किन खत्म हो जाती है और साथ ही फ्लालेस स्किन मिलती है।

स्किन को ब्राइट बनाने के लिए कियारा आडवाणी के टिप्स

कियारा आडवाणी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए टमाटर के पेस्ट को चेहरे पर लगाती हैं। जिससे इंस्टेंट ग्लो मिलता है।

हेयर केयर के लिए दी कियारा आडवाणी ने कमाल की टिप्स

कियारा आडवाणी बालों की भी खास देखभाल करती हैं। हेल्दी बालों के लिए वो बालों के मिडिल और एंड पर बहुत ज्यादा हैवी ऑयल का इस्तेमाल नहीं करतीं। ज्यादा ऑयल की वजह से ज्यादा शैंपू यूज करना पड़ता है और बाल फिर से ज्यादा ड्राई हो जाते हैं। हालांकि कियारा का कहना है कि वो बालों में किसी भी तरह की स्टाइलिंग नहीं करतीं बल्कि स्टाइल के साथ हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल करती हैं।

The post Happy Birthday: कियारा आडवाणी के फ्लालेस स्किन से लेकर हेल्दी बालों के पीछे छिपा है ये राज, जानें appeared first on aajkhabar.in.

RELATED ARTICLES

Most Popular