April 20, 2024

कियारा आडवाणी का ग्लैमरस अंदाज देख धड़का फैंस का दिल

कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरों का वीडियो बना कर फैंस के साथ साझा किया है फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव वेकेशंस की कुछ तस्वीरों का वीडियो बना कर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में कियारा बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं । वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खास कर कियारा का ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी भा रहा है और फैंस एवं सेलेब्स इसपर दिल वाली इमोजी बना कर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कियारा के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पुछा है -‘सिद्धार्थ कहाँ हैं ?’
गौरतलब है, कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में अभिनय करती नजर आईं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म शेरशाह को हर किसी ने सराहा।वहीं इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी को भी दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। इस फिल्म के बाद से कियारा -सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ में देखा जाता है।

कियारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह अभिनेता विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा में भी लीड रोल में नजर आएंगी।